logo

राजनीति में वापसी करेंगे बॉलीवुड के हीरो नंबर-1, शिवसेना (शिंदे) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे गोविंदा

govinda.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बॉलीवुड के हीरो नंबर-1 गोविंदा ने राजनीति में वापसी कर ली है। शिवसेना (शिंदे) गोविंदा को लोकसभ चुनाव में मैदान पर उतार सकती है। चर्चा है कि मुंबई की नॉर्थ-वेस्ट लोकसभा सीट से पार्टी उन्हें टिकट दे सकती है। गौरतलब है कि गोविंदा ने आज एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना का दामन थामा। जानकारी के अनुसार शाम करीब 5 बजे गोविंदा एकनाथ शिंदे के शिवसेना ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने शिवसेना(शिंदे) ज्वॉइन किया। 


14 साल बाद राजनीति में वापसी
शिवसेना (शिंदे) में शामिल होने के बाद अभिनेता ने कहा कि मैं 2004 से 2009 तक राजनीति में था। इसके बाद मैंने ब्रेक ले लिया था। अब 14 साल बाद एक बार फिर मैंने राजनीति में वापसी की है। ये संयोग है कि मैं फिर राजनीति में आया हूं। मुझ पर जो विश्वास किया गया है, मैं उसे पूरी तरह से निभाऊंगा। बता दें कि अगर गोविंदा मुंबई की नॉर्थ-वेस्ट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ते हैं तो उनका सामना उद्धव गुट की शिवसेना के अमोल कीर्तिकर से होगा।


2004 से 2009 तक सांसद रहे गोविंदा
गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब गोविंदा लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले उन्होंने 2004 में कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत भी हासिल की थी। उन्होंने बीजेपी के राम नाइक को 48,271 वोटों से हराया था। गोविंदा 2004 से 2009 तक सांसद रहे। इस बार बस अंतर इतना होगा कि गोविंदा कांग्रेस से नहीं बल्कि शिवसेना (शिंदे) के टिकट से चुनाव लड़ेंगे। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - national newspolitical newsGovindaSivsena